कॉफी शॉप ने ग्राहकों को अच्छे व्यवहार की प्रेरणा देने का चतुराईपूर्ण तरीका ढूंढ निकाला

👇समाचार सुनने के लिए यहां क्लिक करें

जीवन का अर्थ है बिना कुछ जाने, बदलना, हर पल का आनंद लेना और उसका सर्वोत्तम उपयोग करना, बिना यह जाने कि आगे क्या होने वाला है।

जब हम कहते हैं कि हम बस रोमांचित हैं तो हमारा मतलब ‘बस’ से है, जिसका अर्थ है बहुत, और हमारा मतलब सिर्फ़ के अर्थ में भी है। दूसरे शब्दों में, आपके साथ होने का रोमांच, आनंद, उत्साह के अलावा कोई और अनुभव नहीं है। आपके साथी होने पर हमें झुंझलाहट, अधीरता, निराशा, अपर्याप्तता या सहानुभूति का अनुभव नहीं होता। और फिर भी कई बार हम देखते हैं कि आप अनुमान लगाते हैं या आधी उम्मीद करते हैं कि हम ऐसा करते हैं। और इसलिए हम यहाँ आपसे यह कहकर शुरू करते हैं कि आपके साथी के रूप में हमारे पास एकमात्र अनुभव रोमांच या उत्साह या खुशी का है।

इसका पहला पहलू जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, वह आपकी गहरी कहानियों के इर्द-गिर्द है कि आपके साथ रहना कैसा होता है। और इस शुरुआती वाक्य का दूसरा महत्वपूर्ण पहलू रोमांच, रोमांच और उत्साह के इर्द-गिर्द है। हम बाद में उस पर वापस आएंगे।

यहां तक ​​कि सर्वशक्तिमान पॉइंटिंग का भी अंधे पाठों पर कोई नियंत्रण नहीं है, यह लगभग अनियमित जीवन है, तथापि एक दिन लोरेम इप्सुम नामक अंधे पाठ की एक छोटी पंक्ति ने व्याकरण की सुदूर दुनिया की ओर प्रस्थान करने का निर्णय लिया।

बिग ऑक्समॉक्स ने उसे ऐसा न करने की सलाह दी, क्योंकि वहां हजारों बुरे कॉमा, जंगली प्रश्न चिह्न और कुटिल सेमीकोली थे, लेकिन लिटिल ब्लाइंड टेक्स्ट ने उनकी बात नहीं सुनी।

समाचार और ब्लॉग के लिए बिल्कुल सही वर्डप्रेस थीम

एक अद्भुत शांति ने मेरी पूरी आत्मा पर कब्ज़ा कर लिया है, जैसे वसंत की ये मीठी सुबहें जिनका मैं पूरे दिल से आनंद लेता हूँ। मैं अकेला हूँ, और इस जगह पर अस्तित्व के आकर्षण को महसूस करता हूँ, जिसे मेरी जैसी आत्माओं के आनंद के लिए बनाया गया था।

मुख्य कहानियाँ, जो किसी व्यक्ति के जीवन के अधिकांश भाग के लिए उसके व्यक्तित्व को आकार देती हैं, वे सतह पर दौड़ती हुई नहीं आती हैं और पहली नज़र में ही सामने आ जाती हैं। नहीं। आपके दिल को बार-बार यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि जब आप कहते हैं कि आप जानना चाहते हैं कि आप कौन हैं, तो आप वास्तव में यही चाहते हैं। और आपके दिल को बार-बार यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि जब आप इसे देखेंगे तो आप दयालु होंगे।

वेब प्रकाशन के लिए सबसे संपूर्ण समाधान

  • उत्तरदायी डिजाइन और रेटिना तैयार
  • गूगल मोबाइल फ्रेंडली पर परीक्षण किया गया
  • लाइव पूर्वावलोकन के साथ हेडर बिल्डर
  • SEO सिग्नल के रूप में Google पेज स्पीड के लिए अनुकूलित
  • Google द्वारा अनुशंसित JSON LD का उपयोग करने वाली वेबसाइट स्कीमा

यह एक ऐसा काम नहीं है जो एक रात में किया जा सके, भले ही इसके बारे में जागरूकता, अमूर्त समझ और मूल्य के संदर्भ में, एक मिनट में प्राप्त की जा सकती है। जिन मूल कहानियों पर आपने अपना व्यक्तित्व बनाया है, उन्हें देखना शिखर है, व्यक्तिगत उपचार का सार है। इसमें दशकों और दशकों तक अत्यंत समर्पित अवलोकन लग सकता है, और यह ठीक है, क्योंकि यह आपका काम है जितना कि कोई भी अन्य चीज़ आपके निवेश के लायक है, यदि उससे अधिक नहीं।

और इसलिए जब हम आज आपको एक मुख्य कहानी, आपके व्यक्तित्व के ढांचे का एक आधारभूत पहलू पेश करते हैं, तो इसकी विशालता को समझें। आपने इसे कड़ी मेहनत या एक अच्छी लड़की होने से नहीं कमाया है, बल्कि इसलिए क्योंकि आपने बार-बार अनगिनत तरीकों से इसके लिए अनुमति दी है। तब भी जब आपने माना है कि पिछली अनुमति बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करती थी। आप इस बारे में गलत हैं, स्पष्ट रूप से गलत हैं। हर बार जब आप उपचार और स्वतंत्रता और खुशी के सच्चे इरादे से किसी भी तरह के शब्दों या साझा करने या सीखने के लिए खुद को आगे बढ़ाते हैं, तो आप हर बार बिना किसी अपवाद के ऐसा करते हैं।

लेकिन जिस तरह से परियोजनाएँ और धन और बच्चे और किताबें लिखना दीर्घकालिक प्रक्रियाएँ हैं, जिनके चरण कठिन या पूरी तरह से अनुत्पादक या यहाँ तक कि पीछे हटने वाले प्रतीत होते हैं, वे सभी विकास में आवश्यक कदम हैं। और जहाँ भी वह विकास हो, उसके लिए अनुमति देते रहना आपका काम है। और यह सुनिश्चित करना हमारा काम है कि यह हो।

Source link

Jan Sahbha Gita
Author: Jan Sahbha Gita

Leave a Comment

और पढ़ें

  • Buzz4 Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool
  • pilot salary in india